द वांटेड अपने कड़वे ब्रेकअप पर: 'यह हर आदमी अपने लिए था लेकिन हमने उसे पीछे छोड़ दिया है'

सेलेब्रिटी ख़बर

कल के लिए आपका कुंडली

द वांटेड: जे, मैक्स, टॉम, शिवा, नाथन



आठ शीर्ष पांच एकल और दो प्लेटिनम बिकने वाले एल्बमों के बाद, आज रात द वांटेड ने अपना अंतिम यूके गिग एक साथ बजाया।



सिर्फ दो साल पहले, वे सफलता की लहर पर सवार थे और यूके के सबसे सफल बॉयबैंड बनने की दौड़ में वन डायरेक्शन के खिलाफ थे।



फिर जस्टिन बीबर के मैनेजर स्कूटर ब्रौन ने लड़कों को शीर्ष तीन सिंगल स्टेटसाइड की ओर बढ़ाया - 1 डी की शुरुआत की तुलना में एक उच्च चार्ट स्थिति।

लेकिन यह सब तब गलत होने लगा जब वे अपने खुद के रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हो गए। बैंड के सदस्य शिव कनेश्वरन कहते हैं, अचानक, टीम वांटेड अपने लिए हर आदमी बन गया।

टायसन फ्यूरी नेट वर्थ 2021

और सभी मुसीबतों के लिए सबसे बुरी बात यह थी कि उनकी प्रेमिका ने द वांटेड के अपने योको ओनो के रूप में लड़कों को अलग करते हुए चित्रित किया था।



क्या मुझे ऐसा करने का पछतावा है? वह कहते हैं। हे भगवान हाँ! उस शो में सभी ने अपना असली रंग दिखाया था.

पांच टुकड़ों के बीच प्रमुख गिरावट जनवरी में एक तीखे गोलमाल में चरमोत्कर्ष पर पहुंच गई, जिसके बाद एक बहुत ही सार्वजनिक चार-अक्षर वाली ट्विटर पंक्ति थी।



फन टू द मैक्स: पूल पार्टी

यह सब इतना आशाजनक लग रहा था जब 2009 में शिव और बैंडमेट्स मैक्स जॉर्ज, जे मैकगुइनेस, टॉम पार्कर और नाथन साइक्स ने एक रिकॉर्ड डील साइन की और स्कूटर के साथ जुड़ गए।

जल्द ही उन्हें एक युवा बीबर से मिलवाया गया - हालाँकि शिवा ने कनाडा के गायक के लिए अपनी मंगेतर, नरेशा मैककैफ्रे के लिए कथित तौर पर एक नाटक करने के बाद गर्मजोशी से पेश नहीं किया।

शिव, आयरिश और भारतीय मूल के, का कहना है: जस्टिन Nareesha बगल में बैठे थे, उसके चारों ओर उसके हाथ डाल दिया और कहा: 'यो, शिव।' वह मुझ पर सिर हिलाया और गाल पर उसे चूमा।

मैं ऐसा था: 'आप एक पूर्ण *** हैं। आपने ऐसा क्यों किया? आप इसके लिए हैं। उसके बाद, हर बार जब मैंने उसे देखा तो वह डर गया।

बीबर एक ऐसे दौर से गुजर रहा है। वह बहुत ही नटखट बच्चा है।

हार्वे इलियट ने क्या कहा?

हालांकि रॉबिन थिक उभरते सितारों के लिए अविश्वसनीय रूप से गर्म थे।

शिव ने खुलासा किया: वह मेरे पास मंच के पीछे आया और कहा: 'अरे, तुम एक अच्छे दिखने वाले लड़के हो - तुम्हारा नाम क्या है।' मैं ऐसा था: 'हे भगवान, रॉबिन थिक ने मुझ पर मारा।'

स्कूटर की विशाल लॉस एंजिल्स हवेली में, लड़कों को अन्य हस्तियों की भीड़ के साथ पार्टी करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

एक पार्टी में, शिवा ने खुद को जेसी जे को पियानो बजाना सिखाने का प्रयास करते हुए पाया। मैं बहुत नशे में था - मैंने इसके बजाय उसके चेहरे पर स्प्रे किया, यह शर्मनाक था।

इसी तरह के एक झटके में, उन्हें वर्जिन गेलेक्टिक के प्रमुख से कंपनी के वाणिज्यिक अंतरिक्ष उड़ानों में से एक के लिए मुफ्त पास के लिए पूछने का अवसर मिला। स्कूटर ने सुनिश्चित किया कि वांटेड को सही पार्टियों में, सही लोगों के साथ देखा जाए।

25 वर्षीय शिवा कहती हैं, उन्होंने हमें अमेरिका में बहुत अच्छी तरह से पैक किया। उन्हें अपने कृत्यों का बहुत अनुभव है।

तो अमेरिकी मनोरंजन चैनल ई! पर अपने स्वयं के रियलिटी टीवी शो, द वांटेड लाइफ की पेशकश को लेने के लिए यह बिना दिमाग की तरह लगा होगा।

मौली माई लव आइलैंड

विशेष रूप से यह देखते हुए कि उन्हें तीन महीने तक रहने (और खेलने) के लिए एक विशाल, आलीशान £ 30,000-प्रति-सप्ताह हॉलीवुड हवेली मिलेगी। यह उनके प्रशंसक आधार को बढ़ाने का एक अचूक तरीका लग रहा था।

उन्हें जंगली पार्टियों को फेंकने और अपनी इच्छानुसार कर्कश व्यवहार करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। ऐसा लग रहा था कि कुछ भी गलत नहीं हो सकता।

ट्रू बिलीबर्स: जस्टिन बीबर और द वांटेड

फिर भी शिव ने अलग होने का फैसला करने वाले लड़कों के लिए श्रृंखला को उत्प्रेरक के रूप में दोषी ठहराया।

वह कहता है: यहीं से टीम एलिमेंट हिल गया था। यह अब वांटेड टीम नहीं थी। सब अपने बारे में सोच रहे थे।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी के कितने करीब हैं, यह आश्चर्यजनक है कि लोग आपको उत्तेजित करने के लिए क्या कर सकते हैं।

लड़कों के बीच दिखाई देने वाली दरारें शो की कहानी बन गईं। और बैंड के दिल की धड़कन और शहर के लड़के मैक्स जॉर्ज और शिव की मंगेतर नरेशा के बीच एक दरार उभरी, जो लड़कों के साथ चली गई थी।

मैक्स भड़क गया जब शिवा ने लास वेगास में एक निर्धारित कार्यक्रम में भाग लेने से इनकार कर दिया, ताकि वह अपने प्रक्षेपास्त्र के साथ समय बिताने के पक्ष में हो। हालांकि शिवा अंततः भाग लेने के लिए सहमत हो गया, मैक्स पहले ही शुरू कर चुका था।

बाद में, शिव और नरेश को समूह के पार्टी पोपर्स के रूप में चित्रित किया गया।

शिव कहते हैं: हम उबाऊ जोड़े के रूप में रूढ़िबद्ध हो गए, लेकिन हम हर रात हर किसी की तरह देर से उठ रहे थे। वह सिल दी गई थी, बड़ा समय था, और मुझे जिम्मेदार महसूस हुआ।

ऐसा प्रतीत होता है कि शिवा अपनी प्रेमिका के साथ बैंड के कुछ सदस्यों के साथ अधिक घर्षण पैदा कर रहा था। बाद में, मैं वास्तव में परेशान था, शिव कहते हैं। मुझे इसमें से अपने लिए कभी कुछ नहीं चाहिए था। मैं इसमें टीम के लिए, बैंड के लिए था।

जनवरी में समूह भंग हो गया - मैक्स और नाथन साइक्स के साथ स्कूटर की प्रबंधन फर्म द्वारा एकल कलाकारों के रूप में केवल दो सदस्यों को रखा गया।

तब नरेश ने स्वार्थ के बारे में एक ट्वीट पोस्ट किया जो उन्हें निर्देशित किया गया था। मैक्स ने टिप्पणी को अपरिपक्व बताया।

मैक्स को निराशाजनक बताते हुए शिवा ने जवाब दिया और टॉम पार्कर ने थोड़ा कम वाक्पटुता से जवाब दिया, ट्वीट किया: एफ *** यू !!

जेक बग और कारा डेलेविंगने

कुछ हफ्तों के अंतराल के बाद, यह सब शांत हो गया - भाग्यशाली क्योंकि वे अपने अंतिम दौरे के लिए सड़क पर आने वाले थे, जिसका समापन यूके में आज रात नॉटिंघम एरिना में होगा।

कुंजी फरवरी में दुबई में एक टमटम से पहले हवा को साफ करने के लिए मिल रही थी।

चतुराई से शिव कहते हैं, हम सभी चीजों की भलाई के लिए आगे बढ़ने के लिए सहमत हुए हैं।

हम सभी ने बात की और कहा: 'चलो बस इसके साथ आगे बढ़ें।' हम आगे बढ़ने और अपने सिर नीचे करने और संगीत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक साथ आम सहमति पर आए।

मददगार, समय के अलावा धूल को उनकी पंक्तियों पर जमने दें।

समय एक महान उपचारक है, शिव कहते हैं। हम एक प्रतिबिंब अवधि में हैं। हम वास्तव में उदासीन हो गए। जब हम ब्रेक पर थे, तब हम बहुत अधिक संपर्क में थे।

ग्रुप के वर्ड ऑफ माउथ टूर के यूएस लेग को पूरा करने के बाद, टॉम एक डीजे करियर की शुरुआत करेंगे।

Jay McGuinness को रेडियो कार्य के लिए इत्तला दी जा रही है और मैक्स और नाथन को एकल सामग्री बाहर निकालने की उम्मीद है।

अगले साल शिव और नरेश शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह रिकॉर्डिंग भी कर रहा है, जिसमें रीटा ओरा के साथ एक युगल गीत और लेडी गागा के निर्माता रेड वन के साथ एक अन्य सहयोग शामिल है। और उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान वोग इटालिया के साथ विशेष रूप से सहायक बैठकों के लिए नेक्स्ट मॉडल के साथ एक बहुत बड़ा सौदा किया है।

किम जोंग-चुल

इसलिए अन्य समूहों के विपरीत, जो बिग रीयूनियन की भविष्य की श्रृंखला में सुधार की संभावना रखते हैं, ऐसा लगता है कि यह वास्तव में द वांटेड के लिए हो सकता है।

यह सभी देखें: