एलेक्सा चुंग और आर्कटिक बंदरों के फ्रंटमैन एलेक्स टर्नर SPLIT

सेलेब्रिटी ख़बर

कल के लिए आपका कुंडली

एलेक्सा चुंग और बॉयफ्रेंड एलेक्स टर्नर (तस्वीर: फ्लाईनेट पिक्चर्स)

एलेक्सा चुंग और बॉयफ्रेंड एलेक्स टर्नर (तस्वीर: फ्लाईनेट पिक्चर्स)



टेली होस्ट एलेक्सा चुंग और आर्कटिक मंकीज फ्रंटमैन एलेक्स टर्नर चार साल बाद एक साथ टूट गए हैं।



फैशनिस्टा और उसका रॉकर बॉयफ्रेंड, जो दोनों का व्यस्त कार्यक्रम है, पिछले कुछ हफ्तों से अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहे थे।



लेकिन उन्होंने आखिरकार अलग होने का फैसला किया क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग जीवन जी रहे हैं।

27 साल की एलेक्सा ने न्यूयॉर्क में एक पैड खरीदा है और बाकी गर्मियों के लिए मीडिया बॉस हार्वे वेनस्टेन के लिए एक फैशन टीवी शो के सामने जल्द ही निकल जाती है।

इस बीच 25 वर्षीय एलेक्स बैंड के साथ विश्व दौरे पर है और लंबी दूरी का रिश्ता कोई विकल्प नहीं था।



एलेक्सा के एक करीबी सूत्र ने मुझे बताया: चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और वे पिछले कुछ हफ्तों से एक जोड़े की तरह नहीं लग रहे हैं। ग्लास्टनबरी उत्सव में, उन्होंने मुश्किल से एक दूसरे से एक शब्द कहा।

बिग ब्रदर सेलिब्रिटी 2013

एलेक्सा अपने सभी दोस्तों जैसे पिक्सी गेल्डोफ़ और फ़िफ़ी ब्राउन के साथ बैंड देख रही थी, जबकि एलेक्स अपने बैंड के साथ अपने टूर बस में चिलिंग कर रहा था। वे वास्तव में इसे एक साथ रखने के लिए देना चाहते थे और ऐसा लग रहा था कि वे वापस पटरी पर आ रहे हैं - लेकिन चीजें फिर से खराब हो गईं और दोनों ने फैसला किया कि बहुत हो गया।



वे दोस्त बने रहना चाहते हैं इसलिए अब अलग होना सबसे अच्छा है। वे एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं और उनके सभी दोस्त दुखी हैं कि उन्होंने एक जोड़े के रूप में समय कहा है।

एलेक्सा ने खुद को दुनिया भर में एलेक्स और बंदरों के साथ सड़क पर पाया था, जबकि जब वह एमटीवी शो इट्स ऑन विद एलेक्सा चुंग के साथ तूफान की मेजबानी करके अमेरिका को ले जाने के लिए न्यूयॉर्क चले गए तो उन्होंने भी बहुत कुछ छोड़ दिया।

एलेक्सा और एलेक्स दोनों चाहते थे कि चीजें काम करें, स्रोत कहते हैं।

1122 परी संख्या प्यार

अच्छा ही हुआ कि वे दोनों अब निकल गए और अपनी दोस्ती को बचा लिया।

एलेक्सा की प्रवक्ता लिज़ मैथ्यूज ने कल रात पुष्टि की: यह पूरी तरह से सौहार्दपूर्ण है - लेकिन हाँ यह सच है। उनका बंटवारा हो गया है।

तो तैयार हो जाइए रॉक 'एन' रोल दोस्तों के लिए। एलेक्सा सिंगल है - और जल्द ही आपस में मिलने के लिए तैयार हो जाएगी।

यह सभी देखें: