Xbox ने 19वीं वर्षगांठ मनाने के लिए बिल गेट्स और द रॉक की उल्लसित वापसी साझा की

तकनीकी

कल के लिए आपका कुंडली

यह दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग फर्मों में से एक है, और अब, मानो या न मानो, एक्सबॉक्स अपनी 19वीं वर्षगांठ मना रहा है।



एक साल बाद यूके में बिक्री के लिए जाने से पहले, मूल Xbox 15 नवंबर, 2001 को उत्तरी अमेरिका में जारी किया गया था।



माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स ने उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो में मूल Xbox का अनावरण करने के लिए ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के साथ मिलकर काम किया।



गेट्स ने ग्राहक एडवर्ड ग्लक्समैन को दुनिया का पहला Xbox सौंपने से पहले, असामान्य जोड़ी ने डेड या अलाइव 3 के कुछ राउंड खेले।

वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए, Xbox ने गेट्स और द रॉक ऑन की एक उल्लसित थ्रोबैक तस्वीर साझा की है ट्विटर .

इसने ट्वीट किया: मूल Xbox और इस महान क्षण को 19 वां जन्मदिन मुबारक।



पहला Xbox लॉन्च होने के 19 वर्षों में, Microsoft ने चार कंसोल - Xbox 360, Xbox One, और सबसे हाल ही में Xbox Series S और Xbox Series X (चित्रित) लॉन्च किए हैं। (छवि: माइक्रोसॉफ्ट)

पहला Xbox लॉन्च होने के 19 वर्षों में, Microsoft ने चार कंसोल - Xbox 360, Xbox One और हाल ही में Xbox Series S और Xbox Series X लॉन्च किए हैं।



नेक्स्ट-जेन कंसोल के लिए प्री-ऑर्डर सितंबर में Amazon, Currys, Argos और Microsoft जैसी प्रमुख श्रृंखलाओं से वापस उपलब्ध कराए गए थे।

आमिर खान लड़ाई का समय आज रात

लाइव होते ही खरीदार प्री-ऑर्डर को सुरक्षित करने के लिए उमड़ पड़े, लेकिन ऐसी खबरें आई हैं कि कुछ खुदरा विक्रेता पहले से ही खरीदारों को चेतावनी दे रहे हैं कि क्रिसमस तक उनकी खरीदारी नहीं हो सकती है।

यदि आपने प्री-ऑर्डर नहीं किया है और अभी भी लॉकडाउन के दौरान एक लेना चाहते हैं, तो हमने नीचे ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए सभी स्थानों को सूचीबद्ध किया है।

वीडियो लोड हो रहा हैवीडियो अनुपलब्धचलाने के लिए क्लिक करें खेलने के लिए दबाओ वीडियो जल्द ही अपने आप चलने लगेगा8रद्द करनाअब खेलते हैं
एक्सबॉक्स सीरीज एक्स

Xbox Series X को प्री-ऑर्डर कहां से करें?

[डेटा-रीडिज़ाइन-एम्बेड]' डेटा-प्राथमिकता = '1' डेटा-आरईसी-प्रकार = 'व्हाट्सएट' ='3' डेटा-डिस्प्ले = 'सूची' डेटा-क्रमांकित = 'सत्य'>सबसे ज़्यादा पढ़ा हुआ
मिस मत करो

यह सभी देखें: